इस एक्ट्रेस का सलमान खान को लेकर ट्विटर पर बड़ा खुलासा

Facebook Google+ PInterest Twitter

इस एक्ट्रेस का सलमान खान को लेकर ट्विटर पर बड़ा खुलासा इस एक्ट्रेस का सलमान खान को लेकर ट्विटर पर बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। हालांकि उनकी ये पोस्ट 5 अप्रैल को लिखी गई थी लेकिन यह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सिमी के अनुसार काला हिरण शिकार केस में सलमान खान किसी और को बेवकूफी भरी भावनात्मक वजहों से बचा रहे हैं। वहीं इस ट्वीट पर सिमी का कहना है कि उन्होंने इस मामले में सिर्फ अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने लिखा है - 'सलमान खान द्वारा की जाने वाली चैरिटी और उदारता इस मामले में बेमतलब की बातें हो जाती हैं। जो चीज सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है वह ये है कि उसने ट्रिगर नहीं खींचा था। उसने यह अपराध किया ही नहीं था। वह किसी और को भावनात्मक वजहों से बचा रहा है। यहां तक कि तब जब उसे इसकी कीमत खुद को खर्च करके चुकानी पड़ रही है।'
 

Simi Garewal@Simi_Garewal

The charity, the generosity etc of @BeingSalmanKhan is irrelevant here. What is all-important is the fact that he did NOT pull the trigger! He did NOT commit the crime. He is protecting someone for silly emotional reasons. Even at a HUGE cost to himself.

 इस पोस्ट सिमी ने तब किया था जिस दिन जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई थी और सैफ अली खान, तब्बू, नीलम कोठारी और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था। सलमान खान 5 अप्रैल को जोधपुर सेंट्रल जेल गए थे और 48 घंटे के भीतर ही उन्हें जमानत भी मिल गई थी। वह जेल में सिर्फ 2 दिन तक रहे और अब अगली सुनवाई 7 मई 2018 को होगी। 52 वर्षीय सलमान खान को साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान 2 काले हिरणों का शिकार करने के लिए 5 साल की जेल और 10 हजार रुपये जुर्माना भरने की सजा सुनाई गई है। अब उनकी जमानत मिल चुकी है.

Facebook Google+ PInterest Twitter